मंगलवार, 6 दिसंबर 2011

Bs tumse "PRITI" lagi rahe ...

1- Every day may not b good, bt there's something good in every day. 
-----------------
2- Jaise-jaise aap samjhdar hote jayenge vaise-vaise apki smashyae apne aap Hal hoti jayengi. (Ram-prasad ji Maharaj) 
-----------------
3- Sympathy...
u can get anywhere, anytime...
But
Jealousy...
You have to earn. 
-----------------
4- Nitya surya ka dhyan karenge,
Apni pratibha prakhar karenge. 
-----------------
5- Humara accha time Duniya ko batata h ki HUM KYA H or Bura time Hume batata h ki DUNIYA KYA H 
-----------------
6- Gotakhor Moti Pane K Liye Sagar K Gahrai Tak Ja Pahuchata H Isi Tarah Ish Kripa Pane K Liye Hame Prem Ki Gahrai Me Jana Padega. 
-----------------
7- Hm Kya Karte H, Iska Mahtva Kam H, Kintu Kis Bhav Se Karte H, Iska Bahut Mahatva H." 
-----------------
8- Growing Seed Makes NO SOUND But Falling Tree Makes HUGE NOISE. Destruction Has Noise. Creation Is Always Quiet !. 
-----------------
9- Great lines..
.
.
Apki khushi me apke sath sirf wo honge jise aap chahte ho..
Pr apke gum me sirf wahi sath hoga jo apko chahte h.. 
-----------------
10- He Iswar,
Me toko janu nhi
Naa Mohe jane koy,
Bs tumse "PRITI" lagi rahe
Hm tum jane doy.. 
-----------------
11- Hr bura Samay 1 accha Avsar ho skta h, kese? 
Bure samay k Anubhav se siksha prapt kr 1 idea bnalo, 
kyoki bure samay me hi acchhe idea's bnte h. 
-----------------
12- Hapines always looks smal if u hold it in ur hands. Bt wen u learn 2 share it, u vl realize how big & precious it. b hapy always. 
-----------------
13- A signs of love. When u love someone, u see nothing wrong with them. 
-----------------
14- I asked 'my life-
"Why r u so complicated."
.
She Smiled n said,
"u nvr appreciate simple things." 
-----------------
15- hum apne hantho se banaye murti ki puja krte hai... 
To hame unki b puja krni chahiye jisne hume janm diya (Maa-Baap)...-dada bhagwan. 
-----------------
16- INCREDIBLE WORLD !
Ek roti koi nhi de ska us masoom ko Lekin Wo tasveer lakho me bik gyi Jisme roti k bgair wo baccha udaas baitha tha. 
-----------------
17- If u miss an opportunity, don't fill d eyes with tears. It will hide another better opportunity in front of u. 
-----------------
18- "Samay, Sehat or Sambandh Ye Teeno Kabhi "Keemat" ka label lga kr nhi aate. Pr Jb hm unhe kho dete h tb unki shi "keemat" ka Ahesaa hota h. 
-----------------
19- Insan ko kbhi B Ahnkar nhi krna chahiye, knyoki Shatranj ki Baazi k baad RAJA or MOHRE dono ko ek hi dibbe me Rakh diya jata h. 
-----------------
20- Jindgi ek ajib ettefak hoti h. 
kbhi jit to kbhi har hoti h. 
tamnna rkho smndr ki ghraeyo ko chune ki, 
kinaro se to jindgi ki suruat hoti h. 
-----------------
21- "In reading d lives of great men, I found that d first victory they won was over themselves... self-discipline with all of them came first." 
-----------------
22- You can't get much done in life if u only work on d days when u feel good. (Just do it) 
-----------------
23- jis tarah se hum bachho ko choti choti bato par dantate hai, usi tarah se hum apne aap ko dante to dharti swarg ban sakti hai. 
-----------------
24- Jab tak Jivan me Vyarth hai tab tak Jivan ka koi arth nhi.
Isliye Jivan me se Vyarth ko Nikalo, Jivan arth-vaan ho jayega.
-----------------

कोई टिप्पणी नहीं:

LinkWithin

Blog Widget by LinkWithin